Saturday, September 28, 2024
Google search engine
HomeHindiफ़िल्म "मातृ देवो भवः" में मां की ममता और रिश्तों की कहानी

फ़िल्म “मातृ देवो भवः” में मां की ममता और रिश्तों की कहानी

मुंबई – भोजपुरी फ़िल्म जगत की सबसे सफल और वर्तमान में सबसे अधिक सुपरहिट फिल्में देने वाली सुपरहिट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की फ़िल्म “मातृ देवो भवः” का मुहूर्त आज मुम्बई में धूम धाम से सम्पन्न हुआ। इस फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने सितम्बर की 25 तारीख से उत्तरप्रदेश के अंबेडकर नगर में की जाएगी ।

फ़िल्म में आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी । फ़िल्म के मुहूर्त के मौक़े पर निर्देशक मछिंद्र चाटे ने बताया कि “मातृ देवो भवः” का मुहूर्त मुम्बई में हुआ है । यह एक बेहद ही खूबसूरत फ़िल्म होगी और यह एक पारिवार के अंदर विभिन्न विचारधारा के लोगों के आपसी सामंजस्य को लेकर खींचतान पर आधारित फिल्म होगी , जिसमें रिश्तों को निभाने और उसमें कड़वाहट को चरितार्थ करने की कहानी को भी दिखाया जाएगा ।

इस फ़िल्म में माँ की ममता को उजागर करते हुए दिखाया जाएगा कि किस तरह से इस घनघोर आर्थिक युग मे भी माँ अपने सपनों को तिलांजलि देकर भी अपने संतान की सुख के लिए हर कष्ट उठाने को तैयार रहती है । फ़िल्म में इमोशन और रोमांच के साथ मनोरंजन भी भरपूर मात्रा में दर्शकों को देखने को मिलेगा । आजकल की बनने वाली टिपिकल फिल्मों से अलग इस फ़िल्म की अपनी पहचान होगी , और मातृशक्ति पर आधारित इस फ़िल्म को दर्शक एक नए प्रयोग के तौर पर देखेंगे ।

फ़िल्म के निर्माता निर्देशक ने इस मातृ देवो भवः को एक अलग कलेवर देने के लिए बिल्कुल अलहदा कहानी को चुना है । फ़िल्म के लेखक सभा वर्मा ने कहानी की ऐसी बनावट है कि जिसके अंदर से प्यार , संस्कार, जिम्मेवारी और इमोशन स्वतः निकलकर आएगा और यह दर्शकों के लिए एक सरप्राइजिंग एलिमेंट के तौर पर देखा जाएगा । क्योंकि आजकल की एकतरफा किचन की किचकिच से अलग यह फ़िल्म होगी । एक मां के ममता के मातृत्व की अतुल्य कहानी है “मातृ देवो भव:”!

देवयानी मूवीज के बैनर तले बनने वाली फिल्म “मातृ देवो भवः” के निर्माता निर्देशक हैं मछिंद्र चाटे, फ़िल्म के गीत व कथा लिखा है सभा वर्मा ने। वहीं संगीत से सजाया है साजन मिश्रा ने । फ़िल्म के छायाकार होंगे फिरोज खान और फाइट मास्टर हीरा यादव, नृत्य निर्देशन करेंगे आकाश सेठी, तो प्रोडक्शन हेड हैं सागर शेलखे। फ़िल्म मातृ देवो भवः के कलाकार हैं आम्रपाली दुबे, डॉ महेश कुमार , मनोज टाईगर, संजय पाण्डेय , लोटा तिवारी, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, स्वीटी सिंह राजपूत , रम्भा साहनी और बबलू खान। फ़िल्म की शूटिंग आगामी 25 सितम्बर से उत्तरप्रदेश के अम्बेडकर नगर में की जाएगी । यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular